Krishna Mukherjee

Loading

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल में ही शुभ शगुन के मेकर्स पर घंभीर आरोप लगाए थे। अब एक्ट्रेस के आरोपों पर शो के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह का बयान सामने आया है। प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कृष्णा के सारे दावों को झूठा बताया है।

प्रोड्यूसर ने आरोपों को बताया झूठा
प्रोड्यूसर ने पोस्ट में लिखा कि झूठे आरोपों के जरिए मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मैं एक्टर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर करूंगा। कृष्णा शो के दो लोगों पर पहले भी ऐसा ही आरोप लगा कर फंसाने की कोशिश कर चुकी हैं।

प्रोड्यूसर ने बताया कि उस वक्त हमारी टीम कृष्णा के साथ खड़ी थी। यहां तक कि मैंने उनके पिता के साथ भी बातचीत की थी, हमने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रोडक्शन से दो कर्मचारियों को निकाल भी दिया था। हालांकि बाद में पता चला था कि आरोप फर्जी थे और व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए ये आरोप लगाया गए थे।

प्रोड्यूसर ने आगे बताया कि जो भी कृष्णा के आरोपों को शेयर कर रहा है उसे ख्याल रखना चाहिए कि आखिरी में जीत सत्य की होती है. आप उन लोगों से सावधान रहिए जो फेक एलिगेशन लगाकर सोशल मीडिया को यूज कर रहे हैं।

प्रोड्यूसर ने मेकअप रूम में कर दिया था बंद
कृष्णा ने हाल ही में बताया था की शुभ शगुन के प्रोड्यूसर ने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में भी बंद कर दिया था, क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया। वे मुझे मेरे काम के लिए पे भी नहीं कर रहे थे और साथ ही मैं अस्वस्थ थी।

कृष्णा मुखर्जी के सपोर्ट में आए कई सितारें
कृष्णा के इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों का सपोर्ट मिला। एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने लिखा कि यह भयानक है, आइए हम सब मिलकर कृष्णा की मदद करें। कृष्णा आप अकेले नहीं हैं। एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने लिखा कि न्याय मिलना चाहिए। मुझे यह जानकर दुख हो रहा है कि आप किस दौर से गुजर रही हों। एक्टर अली गोनी ने लिखा कि जब वे मुंबई वापस आएं, तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार रहें।