Arjun Bijlani

Loading

मुंबई: टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक्टर साइबर क्राइम के शिकार हुए हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकरी शेयर की है। साथ ही एक्टर ने सभी से धोखाधड़ी के प्रति सचेत रहने का आग्रह किया है।

एक्टर का क्रेडिट कार्ड हुआ हैक
अर्जुन बिजलानी ने बताया कि किसी ने मेरा क्रेडिट कार्ड हैक कर लिया। इतना ही नहीं मेरे कार्ड ब्लॉक करने से पहले फ्रॉड ने ट्रांजेक्शन भी कर लिया। मुझे यकीन है कि साइबर क्राइम सेल अपराधियों को पकड़ लेगा। सावधान रहें दोस्तों। अर्जुन बिजलानी के अलावा शांतनु माहेश्वरी, सुरभि तिवारी और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं।

एक्टर की बात सुनकर फैंस हुए अलर्ट
इस फ्रॉड से एक्टर को कितने पैसे का नुकसान हुआ है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि, अर्जुन बिजलानी की बात सुनकर फैंस अलर्ट हो गए हैं। अब उम्मीद है कि साइबर क्राइम सेल जल्द ही अपराधी को पकड़ लेगी। बता दें कि एक्टर टेलीविजन शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में शिव की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने हाल ही में शो के 300 एपिसोड पूरे किए और जश्न मनाया।

एक्टर का करियर
अर्जुन बिजलानी ने साल 2004 में एकता कपूर के शो कार्तिका से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। एक्टर लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, उड़ान सपनों की, मेरी आशिकी और परदेस में है मेरा दिल जैसे शो में एक्टिंग करने के लिए जाने जाते हैं। साल 2015 में शो नागिन से अर्जुन घर-घर में पॉपुलर हो गए। इसके अलावा एक्टर ने स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भाग लिया और विनर बने थे।