परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी से शादी तक में है फिल्मी ट्विस्ट एंड टर्न, जानिए यहां!

Loading

मुंबई: 24 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री और आप नेता राघव चड्ढा उदयपुर के शाही महल लीला पैलेस में शादी के बंधन बांधने जा रहे हैं। इनकी लव स्टोरी में भी बिलकुल फिल्मी ट्विस्ट एंड टर्न हैं जिनकी शुरुआत विदेश के एक कॉलेज से हुई। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर लंबे अरसे बाद ये लव स्टोरी अपने मुकाम तक पहुंची है।

यहां से बढ़ी दोनों की नजदीकियां

परिणीति और राघव की शुरुआती मुलाकात ‘लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स’ में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस परिणीति ने वहां से बिजनेस और फाइनेंस में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री ली है। कोर्स के दौरान ही दोनों दोस्त बने थे। तब दोनों केवल दोस्ती के रिश्ते से एक दूसरे को जानते थे। उनकी दूसरी मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान पंजाब में हुई। पुरानी दोस्ती को नया असामान मिला तो उनके दबे अरमान उड़ान भरने लगे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं।

प्यार में बदलने लगी दोस्ती

दोनों अक्सर लंच, डिनर पर मिलने जुलने लगे। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदलती चली गई, लेकिन ये मुलाकात चोरी-छिपे ही आगे बढ़ती रही। एक IPL मैच के दौरान ये जोड़ा पहली बार एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखा। ये एक तरह का कन्फर्मेशन ही था, जिसे सार्वजनिक करने का फैसला उनका निजी था।

रिश्ते को मिला नाम

दोनों ने लोगों से खूब लुका-छुपी खेलने के बाद अपने रिश्ते को 13 मई को एक-दूसरे के हाथों में रिंग पहनाकर कंफर्म कर दिया। इसके साक्षी दोनों के परिवार के साथ कई पॉलिटिशियन और सेलिब्रिटी बने। अब 24 सितंबर को दोनों शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं।