Elvish Yadav

Loading

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के विनर और यूट्यूबर (YouTuber) एल्विश यादव (Elvish Yadav) से बुधवार को कथित तौर पर एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की गई थी। शख्स ने एल्विश से फोन कॉल पर एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की थी। इतना ही नहीं शख्स ने रुपये नहीं देने पर एल्विश को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

एल्विश ने बुधवार को गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। गुरुग्राम पुलिस ने अब इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम शाकिर मकरानी है। जो वडनगर का रहने वाला है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने 25 अक्टूबर को गुडगांव पुलिस के पास एक धमकी भरे कॉल और एक करोड़ रुपये की मांग करने का शिकायत दर्ज कराया था।”

उन्होंने आगे कहा, “कमिश्नर विकाश अरोड़ा के दिशानिर्देश पर एक टीम गठित की गई थी। डीसीपी क्राइम के मार्गदर्शन में इस टीम में काम किया और इस मामले में गुजरात पुलिस से काफी मदद मिली है। जिसके बाद गुजरात के वडनगर का रहने वाला 24 साल का आरोपी शाकिर मकरानी को गिरफ्तार किया गया।” वरुण दहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शाकिर मकरानी ने एल्विश यादव से प्रभावित होकर जबरन वसूली कॉल करने की योजना बनाई।   

कौन हैं एल्विश यादव

गौरतलब है कि एल्विश यादव का जन्म हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। एल्विश एक सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। एल्विश के यूट्यूब चैनल पर करीब 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। वहीं उनके ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ नाम से दूसरे यूट्यूब चैनल पर करीब 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। बात करें एल्विश यादव के इंस्टाग्राम की तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। एल्विश यादव ने हाल ही में मनीषा रानी के साथ ‘बोलेरो’ गाना किया है। इससे पहले वो उर्वशी रौतेला के साथ ‘हम तो दीवाने’ गाने में नजर आए थे। दुबई में एल्विश यादव का 8 करोड़ रुपये का एक लग्जरी डुप्लेक्स भी है।