Farhan Akhtar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने पिछले हफ्ते अपना जन्मदिन एक साथ मनाया। उनके बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने शिरकत दी। पार्टी में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी नजर आई उन्होंने पिछले हफ्ते फरहान अख्तर और उनके परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपुर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “हैप्पी बर्थडे फरहान।” अमृता अरोड़ा,  (Amrita Arora) फरहान के प्रोड्यूसर पार्टनर रितेश सिधवानी, रिया चक्रवर्ती, अनुषा दांडेकर और कई अन्य लोग भी पार्टी का हिस्सा बने। फरहान और अनुषा का बर्थडे एक साथ आता है।

    पार्टी में फरहान काले रंग की टी-शर्ट और खाकी पैंट में थे, वहीं करिश्मा चमकीले नारंगी पोल्का डॉट आउटफिट में थीं। अमृता पिंक ड्रेस में कैमरे के लिए पाउट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें फरहान और अनुषा एक साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे थे, रिया ने लिखा, “बर्थडे ट्विन्स। हैप्पी हैप्पी @vjanusha @faroutakhtar” एक ओर तस्वीर शेयर की जिसमें अनुषा के साथ उनकी जोड़ी काले रंग की ड्रेस में दिखाई दी, रिया ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी @vjanusha शाइन ऑन।”

    फरहान को आखिरी बार मृणाल ठाकुर और परेश रावल के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान में देखा गया था, जिसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। फरहान अपनी अगले रोड ट्रिप फिल्म ‘जी ले जरा’ का निर्देशन करेंगे, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी। इस फिल्म पर अभी काम शुरू होना बाकी है।

    फरहान ने 2001 में दिल चाहता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की और म्यूजिकल ड्रामा रॉक ऑन ! में उन्होंने फिल्म के हिट ट्रैक जैसे ‘सोचा है, पिछले सात दिनों में’ और फिल्म के टाइटल ट्रैक को भी अपनी आवाज दी। इसके बाद उन्होंने दिल धड़कने दो, भाग मिल्खा भाग, तूफान और अन्य फिल्मों में काम किया। रितेश सिधवानी के साथ, उन्होंने फुकरे, फुकरे रिटर्न्स, केजीएफ, केजीएफ 2, गली बॉय और गोल्ड जैसी फिल्मों का सह-निर्माण भी किया है।