prabhas-birthday-special-here-know-about-him
File Pic

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में एक्टर के फेसबुक अकाउंट (Facebook Account) के साथ छेड़छाड़ हुई है। प्रभास ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दिया है।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फेसबुक अकाउंट के साथ हुई छेड़छाड़ की जानकारी देते हुए लिखा, “हेल्लो एवरीवन, मेरे फेसबुक पेज से छेड़छाड़ की गई है टीम इसका निराकरण कर रही है।” बता दें कि हैकर्स ने प्रभास के फेसबुक अकाउंट से ‘अनलकी ह्यूमन’ और ‘बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड’ के वायरल वीडियो को टाइटल के साथ शेयर किया था। 

मालूम हो कि प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के टाइटल का ऐलान हुआ है। इसी के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर भी रिलीज हुआ है। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के पोस्टर और टीजर को देखकर इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ का नकल बताया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vyjayanthi Movies (@vyjayanthimovies)

गौरतलब है कि फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले 12 जनवरी, 2024 को भारत के साथ दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। खबरों की मानें तो अब मेकर्स ने फिल्म को 9 मई, 2024 को रिलीज करने का प्लान किया है।