actress-rakhi-sawant-again-talked-about-her-pregnancy-miscarriage-and-adil-khan-durrani-video-viral

    Loading

    नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत की निजी जिंदगी से जुड़ा विवाद खुलकर सामने आ गया है। पूरा देश जानता है कि आदिल ने राखी को धोखा दिया जो आदिल के प्यार में थी। अब आदिल फिलहाल जेल में है। बता दें कि अदालत ने आदिल खान को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। जैसा की आप देख रहे है राखी सावंत अपने पति आदिल खान को लेकर हर दिन नए खुलासे कर रही हैं। अब एक बार फिर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने एक खुलासा किया है। आपको बता दें कि हाल ही में राखी जेल में आदिल से मिलने गई थीं। वहां क्या हुआ इस बारे में राखी ने खुलासा किया है। जानिए राखी सावंत का आदिल खान के बारे में क्या कहना है… 

    आदिल के परिवार से नाराज राखी 

    रोजाना हम सकल मीडिया पर देख रहे है कि आदिल खान की गिरफ्तारी के बाद भी राखी सावंत ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। राखी ने यह भी कहा कि आदिल ने उनके न्यूड वीडियो ले लिए और उन्हें बेच दिया। अब आदिल के बाद राखी ने अपने पति के परिवार के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया था। उसने दावा किया कि आदिल का परिवार उसकी दूसरी प्रेमिका के बारे में सब कुछ जानता था और चुप रहा। उन्होंने यह भी दुख व्यक्त किया कि वे फिलहाल राखी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। अब एक बार फिर राखी ने उनके परिवार पर निशाना साधा है।

    ‘मैं शांत नहीं बैठूंगी’

    दरअसल मीडिया ने राखी से पूछा कि क्या आपको मैसूर से आदिल के माता-पिता और परिवार की ओर से एक कॉल या संदेश मिला था?। इस पर सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘वो अच्छे से जानते हैं कि उनका बेटा आदिल किस तरह का इंसान है। उन्हें लगता है कि वह आसानी से जेल से छूट जाएंगे। लेकिन मैं राखी सावंत हूं। मैं शांत नहीं बैठूंगी।’

    आदिल ने की बदतमीजी

    इतना ही नहीं बल्कि अब राखी सावंत ने आगे कहा कि वह आदिल से जेल में मिली हैं। इस बार उसने कहा कि मैंने उससे डेढ़ करोड़ मांगे। उन्होंने एक करोड़ 60 लाख रुपये कहां रखे? मैंने उनसे यह पूछा। उसने मुझसे बदतमीजी से बात की है। यह कहते हुए कि मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा। मैं पुलिस को जवाब दूं या आपको?’ आदिल उन्हें ऐसे जवाब दे रहा है।

    राखी सावंत ने किया था शादी का दावा 

    गौरतलब हो कि एंटरटेनमेंट स्टार राखी सावंत ने जुलाई 2022 में आदिल खान से शादी करने का दावा किया। सात महीने बाद दोनों मीडिया के सामने आए कि उन्होंने पिछले साल आदिल से शादी की थी और शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा कर लिया। लेकिन शादी के ऐलान के कुछ ही दिनों में दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

     

    पुलिस हिरासत 20 फरवरी को खत्म 

    राखी सावंत ने पहले आदिल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का भी आरोप लगाया गया था। इसके बाद पुलिस ने सात फरवरी को आदिल खान को गिरफ्तार कर लिया। आदिल खान की पुलिस हिरासत 20 फरवरी को खत्म हो रही है। अब देखना होगा कि आदिल को कोर्ट से राहत मिलती है या नहीं।