Rakhi Sawant
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant  के पति आदिल खान (Adil Khan) ने पुष्टि की है कि उन्होंने राखी से शादी की है, हालांकि उन्होंने कहा कि उनके परिवार ने अभी तक राखी सावंत को उनके पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया है। पिछले कुछ दिनों में राखी और आदिल ने अपने वैवाहिक जीवन में कुछ अनबन चल रहे थे। खबर आई थी की राखी और आदिल की शादी टूट चुकी है। राखी ने दावा किया कि वे शादीशुदा थे और अपने रिश्ते में एक कठिन दौर से गुजर रहे थे। हालांकि, पहले तो आदिल ने राखी से शादी करने से इनकार कर दिया था। बाद में, उन्होंने स्वीकार कर लिया और यहां तक कि  मीडिया के लिए राखी के साथ एक कपल की तरह पोज भी दिया।

    मीडिया से इंटरव्यू (Media Interview) के दौरान आदिल ने कहा, “हां, राखी और मैं शादीशुदा हैं। हम एक साथ रह रहे हैं और खुश हैं।” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके परिवार ने राखी को स्वीकार किया है, उन्होंने कहा, “वो प्रक्रिया अब भी चल रही है। इसमें कुछ समय लगेगा।” रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आदिल ने पहले राखी से शादी करने की खबरों का खंडन किया था क्योंकि आदिल के परिवार राखी से नहीं मिलना चाहतें हैं।

    राखी और आदिल की शादी का सर्टिफिकेट पकड़े हुए एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल होने के कुछ घंटों बाद ही राखी ने आदिल के साथ अपनी शादी की पुष्टि करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “आखिरकार, मैं बहुत उत्साहित हूं और मैंने आदिल से शादी कर ली है, मेरा आदिल लिए प्यार फॉरएवर और अनकंडीशनल है। राखी ने कहा कि उन्होंने जुलाई 2022 में एक गुप्त तरीके से आदिल के साथ विवाह किया।

    पिछले साल राखी ने एक इंटरव्यू में आदिल के परिवार के बारे में बताया था कि कुछ लोग उन्हें चिढ़ा रहे हैं कि अगर आदिल के परिवार वाले राखी सावंत को अपनी बहू बनाएंगे तो उनकी बहनों से कौन शादी करेगा।’ इस पर राखी कहती हैं कि मैं राखी सावंत हूं, मैं क्या कोई आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती, क्या मैं कोई आतंकवादी हूं? आदिल की बहन की शादी मेरी वजह से नहीं रुकेगी, रिश्ते वैसे भी जन्नत में बनते हैं।”

    राखी सावंत की पहले रितेश राज से शादी हुई थी, और उन्होंने अपना इस रिश्ते को  सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) में जनता के सामने खुलासा भी किया था। बाद में, उन्होंने  रितेश से अपनी इस शादी को एक गलती बताई, और घोषणा किया कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी क्योंकि जब रितेश ने राखी से शादी की थी तब रितेश का उनकी पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था।