Rubina abhinav

Loading

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी को कई साल हो गए हैं। हाल ही में कपल दो प्यारी सी जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। ये दोनों अक्सर बेटियों के साथ क्यूट से वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच एक्टर अविनाश सचदेव ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अविनाश ने रुबीना को पॉजेसिव और इनसिक्योर कहा
अविनाश सचदेव ने एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक को पॉजेसिव और इनसिक्योर बताया था। अविनाश के इस बयान पर अब रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि अगर आप पास्ट में जी रहे हैं तो आप समस्याओं को क्रिएट कर रहे हैं। मैं उस पर ध्यान नहीं देता हूं। वह मुझे नहीं बता सकते हैं कि रुबीना किस तरह की हैं। अविनाश जो कुछ भी कहते हैं, वह और रुबीना कभी इस बारे में डिस्कस नहीं करते हैं।

अभिनव ने यंगस्टर्स को दी सलाह
अभिनव ने आगे कहा कि मैं हर यंगस्टर्स को सलाह दे रहा हूं, जो डेट कर रहे हैं, रिलेशनशिप में हैं और अपनी जिंदगी को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, जब रिलेशनशिप खत्म हो जाता है तो यह खत्म हो जाता है। मर्द बनो। उस लड़की के बारे में बात मत करो।

ब्रेकअप के बाद दोस्त नहीं रह सकते
जब हमने ब्रेकअप कर लिया, लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं। यह हॉलीवुड से आया है। आप दोस्त नहीं रह सकते हैं, क्योंकि अगर आपका उस शख्स के साथ ब्रेकअप होता है, जिसके साथ आपकी भावनाओं जुड़ी होती हैं तो आप उनके साथ दोस्त नहीं रह सकते हैं। इसलिए उनसे दूर रहो।

कपल की लाइफ
अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और तब से आज तक साथ में अच्छी बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। दोनों ‘बिग बॉस 14’ में भी साथ नजर आए थे और इसी सीजन की रुबीना विजेता बनीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रूबीना दिलैक को छोटी बहू, पुनर्विवाह -एक नई उम्मीद और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे शो के लिए जाना जाता है।