सलमान खान और सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म को लेकर सामने आया लेटेस्ट अपडेट

Loading

मुंबई: सलमान खान और सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल ये दोनों 5वीं फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। अब दोनों को अपनी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने अब तक कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इसमें ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ शामिल है। कुछ समय पहले दोनों ने ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए एक साथ आए थे। अब एक बार फिर दोनों साथ में काम करने वाले हैं। सूरज बड़जात्या और सलमान खान की फिल्म को लेकर नया अपडेट भी सामने आया है।

सलमान खान और सूरज बड़जात्या का साथ में अगला प्रोजेक्ट क्या होगा, इसे लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पिछले साल, इस जोड़ी ने कन्फर्म किया था कि वे ‘प्रेम रतन धन पायो’ (2015) के आठ साल बाद वह 5वीं नई फिल्म लाएंगे। लेकिन सलमान अगले 26 महीनों तक काफी व्यस्थ हैं। इसलिए इस प्रोजेक्ट में थोड़ी देरी हो सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल सूरज ने पुष्टि की थी कि वह सलमान खान के साथ ‘प्रेम की शादी’ का निर्देशन करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली थी, लेकिन फिल्म के कई पहलुओं पर एक्टर और डायरेक्टर के बीच मतभेद की खबरें आ रही हैं। दरअसल सलमान पुराने कॉन्सेप्ट की बजाय किसी नई और रोमांचक फिल्म से जुड़ना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने सूरज की फिल्म छोड़ दी है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो एक्टर और डायरेक्टर ही जानते होंगे. लेकिन सूरज बड़जात्या के ‘प्रेम की शादी’ किससे होगी ये जानने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं।