शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर मन्नत के बाहर जुटे लोगों से की मुलाकात

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के किंग एक्टर शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके सैकड़ों प्रशंसक अपने पसंदीदा सुपरस्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने उनके घर मन्नत पहुंचे और खूब आतिशबाजी की। बादशाह देर रात अपने मुंबई स्थित बंगले मन्नत की बालकनी में आए और अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर और फ्लाइंग किस देकर अभिवादन किया।

किंग खान ने इस अवसर को अपने प्रशंसकों के सामने अपने सिग्नेचर आर्म पोज के साथ भी चिह्नित किया। इस दौरान कई लोग अपने साथ मिठाइयां, टी-शर्ट और शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर भी ले गए। शाहरुख खान की एक झलक पाने को बेताब फैंस उन्हें देखकर खुशी से उछल पड़े।

शाहरुख खान ने 2 नवंबर को तड़के 3:18 बजे ट्वीट किया और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। शाहरुख खान ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा कि आप इतने सारे लोग आए और देर रात मुझे बधाई दी। मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। आपका थोड़ा सा भी मनोरंजन कर पाने से ज्यादा खुशी मुझे किसी और चीज से नहीं मिलती। मैं तुम्हारे प्यार के सपनों में रहता हूँ। मुझे आपका मनोरंजन करने का अवसर देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। सुबह आप सभी से मिलूंगा.. ऑनस्क्रीन भी और ऑफ स्क्रीन भी।’