Tunisha Sharma Death Case
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के मौत मामले की गुत्थी दिन प्रतिदिन उलझती ही जा रही है। जहां अब तक इस केस में तुनिशा की मां ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड पर शीज़ान (Sheezan) पर आरोप लगाया था और इसे लव जिहाद का मामला बताया था तो वहीं अब वो खुद सवालों के घेरे में आ गई हैं। आरोपों के जवाब में आज शीजान के परिवार ने प्रेस कांफ्रेंस की और तुनिशा की मां के सभी आरोपों को गलत बताया और उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब भी दिए। 

    Ani के रिपोर्ट के मुताबिक शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा के तथाकथित चाचा पवन शर्मा उनके पूर्व प्रबंधक थे, उन्हें 4 साल पहले निकाल दिया गया था क्योंकि वह उनके साथ बहुत हस्तक्षेप करते थे और कठोर व्यवहार करते थे।    

    संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिशा बहुत घबरा जाती थी। संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और गला दबाने की कोशिश की। 

    उन्होंने यह भी कहा कि संजीव कौशल और तुनिशा की मां तुनिषा के जीवन को नियंत्रित करती थीं। तुनिशा और संजीव कौशल (चंडीगढ़ में एक चाचा) के बीच भयानक संबंध थे। संजीव कौशल और उनकी मां वनिता तुनिशा के वित्त को नियंत्रित करते थे। तुनिषा अक्सर अपनी मां के सामने अपने पैसों के लिए गिड़गिड़ाती रहती थी। 

    पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिशा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं। पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

    तुनिशा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब  मनाने वाली थी। तुनिशा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है। 

    व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिशा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिशा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही। 

    जहां तक हिजाब का सवाल है आप अली बाबा का 21 वां एपिसोड देख लीजिए उसमें उन्होंने वो पोशाक पहना था और उस दिन सेट पर गणपति पूजा हुई थी वही फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला है। 

    शीज़ान की बहन और सह-अभिनेत्री फलक नाज़ ने कहा कि तुनिशा की मां ने स्वीकार किया कि वह तुनिषा की उपेक्षा करती रही है और उसने उसकी देखभाल नहीं की। तुनिशा  का अवसाद उसके बचपन के आघात के कारण था।