एक्टिंग के मैदान में उतरेंगे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जेल के अनुभवों पर बनेगी फिल्म

Loading

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जल्द ही बड़े परदे पर एक्टिंग करते नजर आएंगे। राज पोर्नोग्राफी केस में हुए जेल के अनुभवों पर ना केवल फिल्म बनाएंगे, बल्कि उसमें खुद ही मुख्य भूमिका भी निभाएंगे।

बता दें कि राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में फंस चुका है। जिसके तहत उन पर बहुत-सी अभिनेत्रियों ने तरह-तरह के आरोप लगाए थे। इस केस में उन्हें दो महीने तक जेल में रहना पड़ा था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसकी वजह से उनकी काफी बदनामी भी हुई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि यह पूरा मामला सिनेमा के रंगीन पर्दे पर दिखाया जाएगा, जिसमें मुख्य भूमिका खुद राज कुंद्रा निभाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म पोर्नोग्राफी केस में 63 दिनों तक आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा द्वारा काटी गई सजा के दौरान उनके अनुभव को दर्शकों के सामने पेश करेगी। दरअसल, राज खुद फिल्म में अभिनय करेंगे और प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्टिंग तक में अपना योगदान देंगे। जहां फिल्म के निर्देशन की कमान किसके हाथ में दी जाएगी इसका खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म पर फिलहाल प्रोडक्शन में है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। क्या फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी होंगी ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया है?