Sidharth-Kiara Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    राजस्थान : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल के शादी के रस्म-रिवाज आज से शुरू होंगे और 6 फरवरी को ये शादी के सात फेरे लेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी की पूरी तैयारी राजस्थान में जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ में हुई है। जिसे रॉयल टच दिया गया है। इसी पैलेस में कपल की मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जहां कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा उनका पूरा परिवार पहुंच चुका है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानि रविवार को गणेश स्थापना के बाद कपल की मेहंदी और हल्दी की रस्में शुरू होंगी। आज ही कियारा आडवाणी के हाथों पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी रचेगी। जिसके लिए बॉलीवुड मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं। इतना ही नहीं वेडिंग ड्रेस के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शनिवार को कियारा आडवाणी के साथ ही सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके हैं। मनीष मल्होत्रा के अलावा मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता और हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी वहां मौजूद हैं।

    विशाल पंजाबी भी वेडिंग शूट कवर करने के लिए अपनी टीम के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन ने संभाला है। रिपोर्ट्स की माने तो आज रविवार को चार्टर फ्लाइट से मुंबई से करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी समेत कई अन्य सितारें सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होने के लिए वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की शादी में 100-125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ-साथ सेलेब्स भी इनवाइट हैं। मेहमानों के रहने का भी खास बंदोबस्त किया गया है। मेहमानों के रूकने के लिए पैलेस के 84 लग्जरी रूम को बुक किया गया है साथ ही गेस्ट के लिए 70 से अधिक लग्जरी गाड़ियां भी बुक हुई है। जिसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं। ये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई गई हैं।