Abhijeet Bhattacharya and Millind Gaba

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर अभिजीत भट्टाचार्य सुर्खियों में आ गए हैं। सिंगिंग रियालिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ से सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो शादियों में गाने वाले सिंगर को कहते नजर आ रहे हैं कि ऐसा करने से उनकी औकात कम हो जाती है। इस पर अब सिंगर मिलिंद गाबा का रिएक्शन सामने आया है।

अभिजीत ने कंटेस्टेंट को दी सीख
अभिजीत भट्टाचार्य हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 के मंच पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे। इस एपिसोड में स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सलमान अली को अभिजीत भट्टाचार्य ने सीख देते हैं कि जो सिंगर्स शादी में गाना गाते हैं, उनकी औकात कम हो जाती है। वो आगे कहते हैं कि मेरी औकात है कि मैं कह देता हूं कि मैं नहीं गाऊंगा। अभिजीत के बयान से शो की जज नेहा कक्कड़ असहमत नजर आती हैं।

नेहा बोलीं- कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता
नेहा कक्कड़ सलमान अली और बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को सलाह देती हैं कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। आप अपनी मेहनत का कमाओ और मेहनत का पैसा कैसे भी कमाया जा सकता है। शादी में गाना कोई बुरी बात नहीं है। इसी बीच अभिजीत बोलते हैं, एक करोड़ रुपये में गाना और एक करोड़ रुपये को ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है। मैं बस यह सिखा रहा हूं।

मिलिंद गाबा ने खोली पोल
इसी कड़ी में मिलिंद गाबा का बयान भी सामने आया है। मिलिंद गाबा ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है। पहले वीडियो में अभिजीत खुद स्कूल फंक्शन में गाते और स्टेज पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। सिर्फ यही नहीं मिलिंद ने कैप्शन में लिखा कि ना दादा दादी, चाचा चाची आपकी औकात फिक्स कर सकते हैं और ना ही औकात बता सकते हैं।

दूसरे वीडियो में अभिजीत शादी में परफॉर्म कर रहे हैं और अपने हिट सॉन्ग को गा रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में मिलिंद लिखते हैं कि वो क्या था… जिनके घर शीशे के हों… वो बेसमेंट में कपड़े चेंज करते हैं? यही था ना।