Babil Khan

Loading

मुंबई: दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने पिता को याद कर भावुक हो गए। इरफान खान की चौथी बरसी से दो दिन पहले बाबिल ने अपने पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट लिखा। बता दें कि 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

बाबिल खान का इमोशनल पोस्ट
बाबिल ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि आपने मुझे एक योद्धा बनना सिखाया, लेकिन प्यार और करुणा के साथ जुड़ना भी सिखाया है। आपने मुझे बताया कि उम्मीदें क्या होती हैं और आपने मुझे लोगों के लिए लोगों के लिए लड़ना सिखाया। मैं आपसे वादा करता हूं बाबा जब तक आप मुझे नहीं बुलाएंगे, मैं अपने लोगों और हमारे परिवार के लिए लड़ूंगा। मैं हार नहीं मानूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

यूजर्स का रिएक्शन
बाबिल की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि इंसान तभी सही मायनों में मरता है, जब उसे कोई याद नहीं करता… वो आज भी हम लाखों लोगों के बीच जिंदा है और हमेशा रहेंगे। हम आपमें उसे देखते हैं और केवल ईश्वर ही जानता है कि वह आपसे कितना प्यार करता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें आप पर बहुत गर्व हो रहा होगा, वह मुस्कुरा रहे होंगे और आपके बालों को सहला रहे होंगे।

Users Reaction

एक अन्य यूजर ने लिखा कि बाबिल, चलते रहो। आपके पास पहले से ही वह सब कुछ हैं, जिस पर इरफान सर को गर्व होगा। दुनिया को आपके जैसे और लोगों की ज़रूरत है! आगे बढ़ते रहो। आपको मंजिल जरूर मिलेगी। इसके अलावा कई सारे फैंस इरफान खान को भी याद कर रहे हैं।

बाबिल खान का करियर
बाबिल खान ने कला के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। हाल ही में वह द रेलवे मैन में नजर आए थे। वेब सीरीज में अभिनेता के किरदार को दर्शकों की खूब सराहना मिली थी। जल्द ही वह शूजीत सरकार की द उमेश क्रॉनिकल्स में एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।