Sonam Kapoor

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा 8 मई को अपनी शादी की छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

शेयर की गई तस्वीरों में सोनम अपने पति आनंद और बेटे वायु के साथ नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने कई कोजी फोटोज पति के साथ शेयर की है। एक तस्वीर में सोनम ने अपने पति को गले लगाया हुआ है। इसके अलावा सोनम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल के बीच की मजेदार नोक-झोंक को दिखाया गया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति से फैशन और स्टाइल को फॉलो करने के लिए कहती हैं।

सोनम ने आनंद के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि लव ऑफ माई लाइफ, मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा डिसीजन था। मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकती हूं उससे कहीं अधिक प्यार करती हूं।

सोनम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों को सालगिरह मुबारक हो। भगवान भला करे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो, वाहेगुरु आप दोनों को इस दुनिया की सारी खुशियां दें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दोनों एक-दूसरे को पाकर भाग्यशाली हैं। स्टाइलिश जोड़े को सालगिरह मुबारक हो।

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से 8 मई 2018 में शादी की थी। शादी काफी धूमधाम से हुई थी। अपनी शादी में सोनम ने टिपिकल पंजाबी ब्राइड का गेटअप कैरी किया था। वहीं दूल्हा बने आनंद किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। शादी से पहले दोनों ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अब कपल का एक बेटा वायू है। हालांकि अभी तक सोनम ने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है।