सुहाना खान ने किया ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां को हुई खुशी, वायरल पोस्ट

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है। सुहाना ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपनी शुरुआत की। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। सुहाना के इस पोस्ट पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां ने कमेंट किया है।

सुहाना खान ने कर लिया ब्रेकअप
सुहाना खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मेरे पास एक खबर है। मैंने ब्रेकअप कर लिया है। मैंने अपना साबुन बदल लिया है। बता दें कि इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं कर रही थी। यह एक ऐड वीडियो है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक प्रमुख साबुन ब्रांड में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हो गई हैं।

श्वेता बच्चन को हुई खुशी
सुहाना खान के वीडियो पर श्वेता बच्चन नंदा ने रिएक्ट किया है। श्वेता बच्चन ने एक गुलाबी रंग का वो और एक छोटा-सा काला दिल कॉमेंट में ड्रॉप किया है और उसे सुहाना ने लाइक और कमेंट में पिंक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। बता दें कि सुहाना खान और एक्टर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है।

यूजर्स का रिएक्शन
सुहाना के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सुहाना खान के युग में आपका स्वागत है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हुं। इस एड में आपको देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। आपकी आवाज बहुत मधुर है। एक अन्य ने लिखा कि फाइनली आपने इसे पोस्ट कर दिया। मैं इस विज्ञापन का इंतजार कर रहा था। आप बहुत प्यारी लग रही हैं।

Suhana khan post reaction

सुहाना खान का वर्कफ्रंट
द आर्चीज के बाद अब सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी। फिल्म का नाम ‘किंग’ है और उसका निर्देशन फिल्म निर्माता सुजॉय घोष कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्शन का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी।