आमिर खान ने सनी देओल से मिलाया हाथ, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

Loading

मुंबई: आमिर खान और सनी देओल में हमेशा से 36 का आंकड़ा रहा है। कभी एक-दूसरे को फूटी आंखों नहीं सुहाने वाले आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए सनी देओल से हाथ मिलाया है। खबरों के मुताबिक आमिर खान के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार संतोषी कर रहे हैं। वैसे संतोषी के साथ भी सनी देओल का रिश्ता काफी तनावपूर्ण रहा है। लेकिन ‘गदर 2’ की धमाकेदार सफलता के बाद आमिर और संतोषी दोनों ने पुरानी रंजिश को भुलाते हुए सनी देओल से हाथ मिलाने का फैसला किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

बता दें कि आमिर खान इस फिल्म के केवल प्रोड्यूसर होंगे, जबकि फिल्म में सनी देओल का मेन लोड होगा। सनी देओल, आमिर खान और राजकुमार संतोषी की इस तिकड़ी के साथ इस बड़े प्रोजेक्ट से ये तो तय है कि आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचेगा। यहां ये जानना दिलचस्प होगा कि सनी और आमिर बॉक्स ऑफिस पर कई बार टकरा चुके हैं।

‘दिल’ और ‘घायल’ दोनों ही फिल्में रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छा गई थीं और एक तरफ ‘दिल’ जहां 1990 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी, तो वहीं ‘घायल’ दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। 1990 के बाद, दोबारा दोनों की बॉक्स ऑफिस पर टकराव 1996 में हुई थी, जहां आमिर की ‘राजा हिंदुस्तानी’ और सनी की ‘घातक’ एक साथ रिलीज हुई थी और इस बार भी आमिर सनी पर भारी पड़े थे। साल 2001 में आमिर और सनी , ‘गदर’ और ‘लगान’ के साथ फिर आमने-सामने थे, लेकिन इस बार बाजी सनी के हाथ लगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

वहीं राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर तीन हिट फिल्में दे चुके हैं। इस शानदार ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए उम्मीद कर सकते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म भी किसी एपिक से कम नहीं होगी।