अमीषा पटेल के बचाव में उतरे सनी देओल, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब!

Loading

मुंबई: सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को प्रमोट करने के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। इनके अलावा इन दिनों सनी सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय हैं। हाल ही में अमीषा पटेल गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर एक कमेंट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। अब सनी देओल उनके बचाव में उतर आए हैं।

दरअसल अमीषा ने पिछले दिनों अनिल शर्मा पर क्रू मेंबर्स को पेमेंट न देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। सनी देओल ने अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों की सनी ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर सिर्फ खाली लोग ही रहते हैं। जिन लोगों के पास कोई काम नहीं होता है, उनके लिए ये एक खिलौना बन गया है। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो क्या लिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें किसी को भी जवाब नहीं देना होता है। वो सिर्फ मजे करते हैं। इसलिए हमें ऐसे कमेंट्स की परवाह नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आपको पता है कि आप कौन हो और आप जानते हो कि आपने क्या किया है। उन कमेंट्स को न पढ़ें बस उन्हें फेंक दें।’ सनी ने कहा कि, ,जिन लोगों के पास नौकरी नहीं है उन्हें सोशल मीडिया के रूप में एक खिलौना मिल गया है।’

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘गदर 2’ 11 अगस्त को फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। अब देखना खास होगा कि फिल्म का दूसरा पार्ट फैंस को पसंद आता है या नहीं।