Sushmita Sen

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक इवेंट में रैंप वॉक किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सबकी निगाहें सिर्फ एक्ट्रेस पर ही टिकी रहीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़े स्टेज पर एंट्री लेते नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा जलवा
सुष्मिता सेन ने हाल ही में बॉम्बे फैशन वीक में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरते दिखाई दी थीं। हाथों में कलीरे और बालों में गजरा लगाए सुष्मिता सेन खूब जच रही थीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप और हैवी मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। उनके हाथों में मेहंदी भी रची नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग झुमका और माथा पट्टी पहना हुआ था।

गोल्डन अनारकली ने दिखीं एक्ट्रेस
सुष्मिता सेन ने गोल्डन अनारकली सूट पहने स्टेज पर एंट्री ली हैं। इस दौरान वह अलग-अलग पोज दिए। एक्ट्रेस ने रैंप वॉक पर वेब सीरीज ‘ताली’ का सिग्नेचर पोज दिया। एक्ट्रेस ने आखिर में रैंप वॉक पर नमस्ते किया और दर्शकों से विदाई ली। एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को पसंद आया है।

यूजर्स ने की तारीफ
सुष्मिता सेन के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि खूबसूरती आज भी बरकरार है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता, लेकिन मैंने हमेशा उसे ऐश्वर्या राय से भी अधिक सुंदर और आकर्षक पाया। वह बहुत सुंदर है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह राखी सावंत की तरह दिखती है, लेकिन मैं उससे पहले भी प्यार करता था।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट
सुष्मिता सेन को आखिरी बार ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन आर्या 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।