Meetha Khatta Pyar Hamara

Loading

मुंबई: स्टार प्लस शो ‘मीठा खट्टा प्यार हमारा’ का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। स्टार प्लस के इस नए शो में बतौर लीड एक्टर अविनाश मिश्रा और एक्ट्रेस आर्ची सचदेवा नजर आने वाले हैं। पुणे के बैकड्रॉप पर यह कहानी सेट है, जिसमें एक लड़की साजिरी (प्रेरणा सिंह) की कहानी है, जो दोस्ती के लायक है, भरोसेमंद है और हमेशा ही सब की बाते मानती है। क्या साजिरी कभी यह विश्वास करेगी कि वो अपनी जिंदगी और प्यार के मामले में स्टार बन सकती है?

शो, मीठा खट्टा प्यार हमारा, साजिरी और शिवम (अविनाश मिश्रा) के रिश्तों की गहराईयों और टकरावों पर भी फॉक्स करेगी। ऐसे में अब मेकर्स ने शो के पहले बेहद कमाल के प्रोमो को रिलीज कर दिया है। प्रोमो के जरिए हमें साजिरी, शिवम और साची से इंट्रोड्यूस कराया जाता है। जिसमें वह पहली बार एक कैफे में मिलते हैं। इसमें हम देखते हैं कि किस तरह से साजिरी अपने अनोखे बोलचाल में अपनी सोच आगे रखती है और शिवम संग साची के इंप्रेस कर देती है।

बता दें कि साजिरी अपनी कमजोरियों के बारे में जानती है, जो उसके लिए उस चीज को एक वरदान समझती है। भले ही उसमें भरोसे की कमी है, लेकिन कहीं न कहीं उसमें इस बात का यकीन है कि उसके लिए आने वाला समय अच्छा होगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि कैसे आगे बढ़ने वाली है साजिरी, शिवम और साची की कहानी! ‘मीठा खट्टा प्यार हमारा’ स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

इसी बीच ​​अविनाश मिश्रा ने बताया कि जैसा कि टाइटल से पता चलता है, शो मीठा खट्टा रोमांस कॉमेडी होने वाला है। हमने दर्शकों को शो की एक झलक के साथ शो के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया है। मेरा किरदार शिवम पॉजिटिविटी से भरा है और दर्शक इससे जुड़ जाएंगे। मैं खुश हूं कि मुझे लॉयल व्यूअर्स मिले हैं जिन्होंने मेरे काम की तारीफ की है।