Sunny Deol
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और लोकसभा सदस्य सनी देओल (Sunny Deol) ने भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत के लिए ‘सियासी खेल’ को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि दोनों देशों के लोगों के दिलों में एक-दूसरे के लिए ‘समान प्यार’ है। अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का ट्रेलर जारी करने के लिए बुधवार रात को आयोजित कार्यक्रम में अभिनेता ने कहा कि दोनों देशों के लोग एक-दूसरे से लड़ना नहीं चाहते हैं।

अभिनेता ने कहा, “यह केवल इस बारे में नहीं है कि क्या देना है और क्या लेना है, यह इंसानियत के बारे में है। दोनों देशों के बीच कोई झगड़ा नहीं होना चाहिए। दोनों तरफ समान प्यार है। ये सियासी खेल होता है जो सब नफरतें पैदा करता है और इस फिल्म में भी आपको यही देखने को मिलेगा।” गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने संवाददाताओं से कहा, “जनता नहीं चाहती कि हम एक दूसरे के साथ झगड़ा करें। आखिरकार, हम एक ही धरती से हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत ‘गदर 2’, 2001 में आई सुपरहिट फिल्म “गदर: एक प्रेम कथा” की अगली कड़ी है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल को तारा सिंह और अमीषा पटेल को सकीना की भूमिका दोहराते हुए देखा जाएगा। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (एजेंसी)