Dil Dosti Dilemma

Loading

मुंबई: अनुष्का सेन स्टारर वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा का हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दोस्ती, रिश्तों और खुद को खोजने के बारे में है। लोग इसे इसलिए भी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसकी कहानी दिल को छू लेने वाली और रिलेट करने वाली है। इसकी कहानी शानदार तिकड़ी अस्मारा, तानिया और नैना के इर्द-गिर्द घूमती है।

तीनों की दोस्ती बहुत उतार चढ़ाव से गुजरी है। हालांकि वे एक साथ रहती हैं और सभी चुनौतियों का सामना करने के बावजूद भी करीब आती हैं। बहुत से लोगों को यह शो इसलिए पसंद आ रहा है, क्योंकि इसमें दोस्ती को रियल और दिल से दिखाया गया है। तो, आइए इन किरदारों को निभाने वाली बेहतरीन एक्ट्रेसेस से मिलते हैं।

रेवती पिल्लई – नैना
रेवती पिल्लई मुंबई की रहने वाली है, जिसे म्यूजिक और आर्ट का शौक है। बता दें कि वह कर्नाटक सिंगिंग में ट्रेंड हैं। ऐसे में रेवती को अपने किरदार नैना को अपनाने में आसानी हुई हैं। रेवती बताती हैं कि नैना रेवती है और रेवती नैना। हालांकि, नैना के निडर रवैये की तुलना में वह ज्यादा सतर्क है। रेवती के लिए नैना का किरदार निभाना मस्ती और हँसी से भरा सफर था।

एलीशा मेयर – तानिया
पंजाब के जालंधर की रहने वाली एलीशा मेयर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीकॉम ऑनर्स की डिग्री हासिल की है और वह एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एलीशा ने कहा कि दिल दोस्ती डिलेमा में तानिया का किरदार निभाना सच में फायदेमंद रहा है। मैंने उसके निडर और विद्रोही भावना को पेश करने के लिए अपनी पूरी दिल और जान लगा दी थी।

इस किरदार के जरिए मैंने मजबूत रहते हुए कमजोरियों को स्वीकार करना सीखा। तानिया सच बोलना पसंद करती है, वो लोगों की जी हजूरी कर उन्हें खुश नहीं करती और अपने दोस्तों के लिए बेहद वफादार है। उसकी बदौलत, मैंने खुद का एक कूल और ज्यादा बिंदास पक्ष खोजा है।

विशाखा पांडे – रुखसाना
विशाखा पांडे, जो तीन साल पहले वाराणसी से मुंबई आईं थीं। वह एडवेंचरस है, उसे यात्रा करना पसंद है और खाने का शौक रखती है। अपने किरदार के बारे में बताते हुए विशाखा कहती हैं कि दिल दोस्ती डिलेमा में रुखसाना का किरदार निभाना एक खूबसूरत सफर रहा है। उसकी मासूमियत और अच्छाई बेहद खूबसूरत चीज है। वाराणसी से मुंबई तक का मेरा सफर रुखसाना के खुद के खोजने की राह के दर्शाती है। इस किरदार ने मुझे इस तरह से आकार दिया है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।