Trisha Krishnan Slams Mansoor Ali Khan
तृषा कृष्णन (बाएं) और मंसूर अली खान (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) के को-स्टार मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) ने तृषा कृष्णन पर एक घटिया बयान दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसकी भनक अब एक्ट्रेस को भी लग गई है। तृषा कृष्णन ने इस बात की जानकारी होते ही फिल्म ‘लियो’ (Leo) को-स्टार मंसूर अली खान के स्टेटमेंट का विरोध करते हुए भविष्य में कभी भी मंसूर अली खान के साथ काम नहीं करने की बात कही है।

तृषा कृष्णन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक नोट लिखकर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। जिसमें मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में अभद्र और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक, स्त्री द्वेषपूर्ण, घृणित और खराब मानती हूं। वह इच्छा रख सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया और मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो। उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं।” 

मंसूर अली खान ने तृषा कृष्णन पर दिया था ये स्टेटमेंट 

एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में मंसूर अली खान ने कहा था, “जब मैंने सुना था कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं, जैसा कि मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य एक्ट्रेसेस के साथ किया था। मैंने बहुत सारी फिल्मों में रेप सीन्स किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया भी नहीं।” सोशल मीडिया पर तृषा कृष्णन के फैंस उन्हें सपोर्ट करते मंसूर अली खान को सभी के सामने एक्ट्रेस से माफी मांगने और मंसूर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

फिल्म ‘लियो’ जल्द होगी ओटीटी पर रिलीज 

बता दें कि लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लियो’ में साउथ एक्टर थलापति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, मंसूर अली खान, अर्जुन सर्जा और संजय दत्त अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये से अधिक की बॉक्स ऑफिस कमाई की थी। फिल्म ‘लियो’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।