Kareena Kapoor Khan

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor) को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। करीना कपूर खान को 4 मई को यूनिसेफ इंडिया (UNICEF India) का नेशनल एंबेसडर बनाया गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने फैन्स के साथ शेयर की है। बता दें कि करीना कपूर पिछले 10 साल से यूनिसेफ के लिए काम कर रही हैं।

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन में एक नोट भी लिखा हैं। उन्होंने नोट में बताया कि ये दिन उनके लिए काफी इमोशनल रहा। पिछले 10 साल से वह यूनिसेफ के साथ काम कर रही हैं। इन 10 सालों में उन्होंने बच्चों के राइट्स के लिए काम किया है। वह आगे भी पूरी ईमानदारी के साथ इस संगठन से जुड़ी रहेंगी।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि हमने अब तक जो भी काम है, उस पर मुझे गर्व है। मैं बच्चों के राइट्स के लिए अभी भी प्रतिबद्ध हूं और आगे भी इनके लिए काम करती रहूंगी। इसके अलावा अपनी पूरी टीम को भी थैंक्स कहना चाहती हूं। आप लोग महिलाओं और बच्चों के राइट्स के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

मैं यूनिसेफ इंडिया को भी बधाई देना चाहती हूं। भारत में बच्चों के जीवन पर उनके अविश्वसनीय प्रभाव के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाना चाहती हूं। बता दें कि करीना कपूर हाल ही में यूनिसेफ फोर एवरी चाइल्ड के इवेंट में पहुंची थी।

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म
करीना कपूर अब रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी हैं। इसके अलावा खबर है कि करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं।