Varun Dhawan Injured
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म के शूटिंग के दौरान एक्टर चोटिल हो गए हैं। वरुण धवन के पैर में चोट लगी है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों को दी है।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बेसिन में अपने चोट लगे पैर के लिए आइस थेरेपी लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण धवन ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। वो अपने एक पैर को बर्फ भरे बेसिन में रखे दिखाई दे रहे हैं। वहीं बगल में ही एक बाल्टी में आइस क्यूब भरकर रखा है।

एक्टर बेसिन में बर्फ कम होने के बाद बाल्टी से बर्फ निकालकर बेसिन में डालते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वरुण धवन कहते हैं, “मुझे लगता है कि शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई और मुझे नहीं मालूम कि मेरे पैर में चोट कैसे लगी, लेकिन इस समय मैं यही कर रहा हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘वीडी18’ की शूटिंग कर रहे हैं। जिसका डायरेक्शन एटली कर रहे हैं। वरुण धवन की एटली के साथ यह पहली फिल्म है। फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी नजर आएंगी। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। फिलहाल, वरुण धवन इस वक्त मालदीव में हैं। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।