Vivek Agnihotri
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ शनिवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में स्थित महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) पहुंची थीं। जहां उन्होंने बाबा महाकाल का दर्शक किया साथ ही पूजा-अर्चना भी की। दोनों सुबह 4 बजे के भस्म आरती में भी शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों करीब एक घंटे से अधिक समय तक नंदी हाल में बैठकर आरती किए और भगवान का आशीर्वाद लिया था।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस और उनके पति विराट को भक्ति में डूबे हुए देखा गया था। वहीं क्रिकेटर के गले में रुद्राक्ष की माला और माथे पर चंदन का टिका लगाए हुए भी देखा गया था। जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया था। जिसपर अब फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का रिएक्शन भी सामने आया है। निर्देशक ने अपने ट्विटर हैंडल से विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने का एक वीडियो शेयर किया है।

विवेक अग्निहोत्री ने वीडियो शेयर कर लिखा, “मुझे याद है कि बहुत सारे ट्वीट-खोदने वालों ने एक युवा विराट कोहली को ट्रोल किया था जब उन्होंने मजाक में कहा था, ‘क्या मैं पूजा पाठ टाइप जैसा दिखता हूं।” विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा, “लोग बदल जाते हैं। और यह बहुत अच्छी बात है। क्योंकि परिवर्तन सार्थक जीवन का दूसरा नाम है।”

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने विराट कोहली के सात साल पहले ट्रोल होने की याद दिलाई है। बता दें कि टी20 विश्व कप में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक रिपोर्टर ने विराट से पूछा था कि क्या वह दबाव की स्थिति में खुद को शांत करने के लिए पूजा-पाठ करते हैं? जिसके जवाब में विराट ने कहा था, ”क्या मैं पूजा-पाठ टाइप दिखता हूं?”