Sunidhi Chauhan

Loading

मुंबई: सिंगर सुनिधि चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक लाइव कॉन्सर्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि, कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर के साथ एक घटना हुई, जो कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सुनिधि चौहान हाल ही में देहरादून के एक कॉलेज में लाइव कॉन्सर्ट करने के लिए गई थीं इस दौरान वह अपनी परफॉर्मेंस में बिजी थीं। इसी बीच एक शख्स ने उनपर पानी की बॉटल फेंक दिया, लेकिन सिंगर गाना गाती रहीं और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस नहीं छोड़ी।

फिर कुछ समय बाद सिंगर ने बोतल फेंकने वाले शख्स को करारा जवाब दिया। सिंगर ने कहा कि बोतल फेंकने से क्या होगा ये बताओ, क्या शो रुक जाएगा? क्या आप चाहते हैं ऐसा हो? इतना कहते ही ऑडियंस सुनिधि को चियर करने लगी और उनकी परफॉर्मेंस फिर से शुरू हो गई।

सुनिधि चौहान लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्पोर्ट्स जर्सी स्टाइल वाली मिडी ड्रेस, ग्लैम मेकअप और खुले बालों में दिखाई दी। उन्होंने अपने थिरकने वाले गाने गाए और लोगों का दिल जीत लिया।

इस वीडियो को देखकर सिंगर के चाहने वाले उनके सपोर्ट में उतरे। एक यूजर ने लिखा कि उनके काम की सराहना करें और उनके साथ सम्मान से पेश आएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि वह इतनी पावरफुल हैं कि ऐसे मजाक और तुच्छ चीजों से डर नहीं सकती, आइकन के लिए बहुत सम्मान है।

सुनिधि चौहान से पहले कई कलाकारों के साथ ऐसे दुर्व्यवहार किया गया है। कैलाश खेर पर उनके एक कॉन्सर्ट के दौरान उन पर बोतलों से हमला किया गया था। सोनू निगम को भी मुंबई में अपने शो के बाद सेल्फी लेने के लिए घसीटा गया। कुछ महीने पहले, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के दौरान उन पर पत्थर फेंके गए थे।