कंगना रनौत के Lock Upp में पहुंचे  कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई : विवादित हास्य कलाकार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui ) ने मंगलवार को बताया कि वह एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर के आगामी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इस शो की मेजबानी करेंगी, जो खुद भी विवादों के लिये जानी जाती हैं। इस शो में 16 ”विवादित” हस्तियां प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लेंगी, जिन्हें महीनों तक एक स्थान पर बंद कर दिया जाएगा। फारूकी ने कहा कि वह जानते हैं कि इस कार्यक्रम में उनका सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, लेकिन वह इसके लिये तैयार हैं।

    फारूकी (30) ने एक बयान में कहा, ”लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना है कि इसमें भारतीय ओटीटी उद्योग में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है।” उन्होंने कहा, ”हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण यात्रा होने जा रही है, मुझे खुशी है कि यह शो मुझे मुझसे रूबरू होने का मौका भी देगा। मुझे खुशी है कि एमएक्स प्लेयर, एएलटी बालाजी ने मुझे इस अद्वितीय शो से जुड़ने का अवसर प्रदान किया।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

     

    जनवरी 2021 में, भाजपा विधायक के बेटे द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में फारूकी ने इंदौर में एक महीना जेल में बिताया था। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित शो का प्रीमियर 27 फरवरी को एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। (भाषा)