कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाहों के बीच आया परिवार का बयान, कहा- ‘उनके लिए दुआ करें…’

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया कि उनकी हालत नाजुक है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सामने आई थी। जिससे हड़कंप मच गया। कुछ समय पहले उनका बीपी कुछ समय के लिए नॉर्मल हुआ था। पता चला कि उसके पैरों में कुछ हलचल थी। लेकिन उनकी सेहत में यह सुधार ज्यादा दिन नहीं चला। उनका बीपी फिर से नीचे आ रहा है। ऐसे में अब उनका दिल नहीं बल्कि उनका दिमाग डॉक्टरों के लिए चुनौती बनता जा रहा है। उसका दिमाग अभी भी जवाब नहीं दे रहा है। 

    43 घंटे से ज्यादा समय से राजू वेंटिलेटर पर हैं। राजू के इलाज के लिए कार्डियोलॉजी, क्रिटिकल केयर, गैस्ट्रोलॉजी टीम और न्यूरोलॉजी टीम को तैनात किया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की मौत की अफवाह वायरल हो गई है। हालांकि राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने साफ किया है कि उनकी मौत की खबर अफवाह है। इस बात की जानकारी परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। नोट अभिनेता के लिए प्रार्थना करने को कहा गया है।

     

     

    बता दें, बुधवार की सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान राजू के सीने में दर्द होने लगा। इसके बाद वह ट्रेडमिल से नीचे गिर गया। उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उनका इलाज चल रहा है। इलाज ठीक से नहीं होने से चिकित्सक चिंतित हैं। कल डॉ. अनन्या गुप्ता ने कहा कि राजू श्रीवास्तव का बीपी कंट्रोल में नहीं है। एंजियोप्लास्टी के बाद, रोगी की स्थिति आमतौर पर ठीक हो जाती है और उसे सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाता है। एंजियोप्लास्टी के बाद भी राजू श्रीवास्तव का बीपी 80/56 पर बना हुआ है। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।