स्मृति ईरानी को-स्टार करिश्मा तन्ना को दी शादी की बधाई, बोलीं- ‘मैं मीलों दूर प्रचार कर रही हूं लेकिन…’

    Loading

    मुंबई: करिश्मा तन्ना (Smriti Irani) ने 5 फरवरी को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ शादी की। शादी के बाद अभिनेत्री ने अपने वेडिंग फोटोज भी फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसके बाद कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स करिश्मा तन्ना को शादी की बधाई देते हुए दिखाई दिए थे। ऐसे में अब इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री और उनकी पूर्व सह-कलाकार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का भी नाम शामिल हो गया है। आपको बता दें, करिश्मा और स्मृति एक साथ पॉपुलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Thi) में स्क्रीन शेयर करती नजर आ चुकी हैं।

    ऐसे में अपने को-स्टार करिश्मा तन्ना को शादी की बधाई देते हुए स्मृति ईरानी लिखा- ‘मैं मीलों दूर प्रचार कर रही हूं…लेकिन जानती हूं…एक प्यारे शख्स द्वारा आपको जीवनभर प्यार मिलेगा। मेरा प्यार और आशीर्वाद…बधाई।‘स्मृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    बता दें, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ शो खत्म हुए 13 साल बीत चुके हैं। इसके बावजूद स्मृति आज भी अपने ज्यादातर को-स्टार्स के संपर्क में हैं और जब भी वह मुंबई आती हैं तो उनसे मिलती भी हैं। खैर, बात अगर करिश्मा तन्ना की करें तो, शादी में अभिनेत्री ने पेस्टल शेड का लहंगा पहना हुआ था। इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने इसे मैचिंग फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ टीमअप किया। वहीं वरुण बंगेरा व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने सफेद और बेज रंग का साफा पहना हुआ था।