Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। तबियत बिगड़ने के बाद अदाकारा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल दीपिका की हालत में सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में दीपिका के कुछ टेस्ट किए गए है। अब वह पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। 

    आपको बता दें, जून के महीने में भी दीपिका की अचानक तबियत बिगड़ गई थी तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान वह शूटिंग कर रही थी। दीपिका के कई प्रोजेक्ट इस समय पाइपलाइन में हैं। अभिनेत्री बहुत जल्द महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। यह दोनों फिल्म ‘द इंटर्न’ में साथ दिखाई देंगे।  साथ ही ‘पठान’, ‘फाइटर’ भी दीपिका के आने वाली फिल्मों में शामिल हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

    बता अगर फिल्म ‘पठान’ की करें तो, ‘पठान’ से दीपिका पादुकोण का लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फिल्म में अभिनेत्री एक्शन मोड में नजर आएंगी। दर्शकों को इस फिल्म में दीपिका का एक अलग ही लुक देखने को मिलेगा। दीपिका का लुक फैन का फेवरेट होता जा रहा है. दीपिका के लुक को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘उसे सिर्फ गोली लगने की जरूरत नहीं है।