Singham Again
Photo - itsrohitshetty Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्म निर्देशक (Film Director) और प्रोड्यूसर (Producer) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एंट्री हो गई है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, अभिनेत्री इस फिल्म में लेडी सिंघम बन विलेन को धूल चटाती नजर आएंगी। ऐसा पहली बार है कि रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में किसी महिला पुलिस की एंट्री होगी। ये जितना रोहित शेट्टी के लिए खास है उतना ही ये खबर फैंस के लिए बेहद धमाकेदार गुड न्यूज साबित हुई है।

    बता दें कि ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है। इसके पहले दो फिल्मों में अजय देवगन अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। ‘सिंघम अगेन’ में भी अजय देवगन अपने अहम किरदार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण पहली बार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। रोहित शेट्टी ने आज यानि गुरुवार को मुंबई में फिल्म ‘सर्कस’ के पहले गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्चिंग के दौरान यह ऐलान किया कि दीपिका पादुकोण उनकी कॉप यूनिवर्स में शामिल हो रही हैं। रोहित शेट्टी ने कहा कि हमेशा उनसे यह सवाल पूछा जाता है कि वो लेडी पुलिस ऑफिसर पर फिल्म कब करेंगे।’

    उन्होंने आगे कहा कि मैं यह बताना चाहूंगा कि जल्द ही कॉप यूनिवर्स की ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होने वाली है। जिसमें दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम का किरदार निभाएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं। बता दें कि फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद रोहित शेट्टी के साथ दीपिका पादुकोण की यह दूसरी फिल्म होगी।