Demand to register FIR against actress Poonam Pandey, Mumbai, Maharashtra
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे

Loading

मुंबई: खुद की मौत की झूठी खबर फैलाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की मांग उठी है। इसके लिए एक एनजीओ सामने आया है। एनजीओ के अध्यक्ष ने कहा कि लोगों के भावनाओं के खिलवाड़ करने वाली पूनम पांडे और उनके मैनेजेर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होना चाहिए।

बॉलीवुड में कोई भी इतना नीचे नहीं गिरा है

 ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (All Indian Cine Workers Association) के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता का कहा कि क्या यह मजाक है? आप सस्ती पब्लिसिटी के लिए इतना नीचे गिर गईं। बॉलीवुड में कोई भी इतना नीचे नहीं गिरा है। उद्योग आपने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। जागरूकता बढ़ाने का एक तरीका है। आप सरकार, किसी एनजीओ से संपर्क कर सकते हैं या मीडिया कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से कहा है कि एक एफआईआर पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए।

मौत की खबर को जागरूकता फैलाने का दीं नाम 

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार काे एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मैनेजर ने एक्ट्रेस की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर पोस्ट की। पूनम पांडे की मौत की खबर को सुनकर लोगों ने अपनी संवेदनाए व्यक्त करना शुरू कर दिया। न्यूज की दुनिया से हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों ने पूनम पांडे की मौत पर संवेदनाएं प्रकट करना शुरू। इसके अगले दिन यानी शनिवार को पूनम पांडे लाइव आती हैं और इस खबर को सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने का नाम दे देती हैं। अब उनके इस हरकत पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।