कैटरीना कैफ के साथ काम करने के बाद धैर्य करवा ने की खूब वाहवाही, कही ये बात

    Loading

    मुंबई: अभिनेता धैर्य करवा (Dhiriya Karva) इन दिनों अपनी रिलीज फिल्म ‘गेहराइयां’ (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में धैर्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अपोजिट दिखाई दिए थे। फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकार भी नजर आ रहे है। ‘गेहराइयां’ से पहले  धैर्य करवा ’83’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई दिए थे। हाल ही में अभिनेता ने बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ काम किया और एक चैट में उनके साथ काम करने का अनुभव भी व्यक्त किया।

    द टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, जब कैटरीना के बारे में पूछा गया, तो धैर्य ने कहा कि कैटरीना के साथ शूटिंग करना मेरे लिए अच्छा समय रहा, वो विनम्र और वास्तव में प्यारी हैं। वो जो कुछ भी करती हैं उसमें वह बेहतरीन होती है।’ इसे हम सयोग ही कहेंगे कि धैर्य ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग की शुरुआत कैटरीना के पति विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से की थी। इस फिल्म में विक्की अहम किरदार में दिखाई दिए थे। 

    ‘गेहरियां’ की बात करें तो यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। दर्शकों ने सभी पात्रों और अभिनेताओं को बिल्कुल पसंद किया जिन्होंने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया। कैटरीना कैफ के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, वह अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत भी है।