Raj Nidimoru-Krishna DK
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : निर्देशक (Director) जोड़ी (Duo) राज निदिमोरू (Raj Nidimoru) और कृष्णा डीके (Krishna DK) ने ‘नेटफ्लिक्स’ के साथ एक समझौता किया है। नेटफ्लिक्स ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की। ‘डी2आर’ बैनर तले निर्देशक जोड़ी अब अपने आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स का निर्माण ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए करेगी। नेटफ्लिक्स एक ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच है। जो इंटरनेट के माध्यम से वीडियो और अन्य डिजिटल कंटेंट उपलब्ध कराता है।

    ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ की उपाध्यक्ष मोनिका शेरगिल ने कहा कि वे फिल्म निर्माताओं के साथ साझेदारी को लेकर वह उत्साहित हैं। शेरगिल ने एक बयान में कहा कि राज और डीके देश के उन लोगों में से हैं, जो बेहद वास्तविक तरीके से कहानी बयां करते हैं। उन्होंने कहा, ‘हम बहु-वर्षीय रचनात्मक समझौते के तहत उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जिससे दुनियाभर में नेटफ्लिक्स के सदस्यों का शानदार मनोरंजन होगा।’

    वहीं, निर्देशक जोड़ी ने कहा कि फिल्म निर्माण और फिल्म निर्माताओं का लगातार समर्थन करने के कारण नेटफ्लिक्स ऑनलाइन मंचों की सूची में श्रेष्ठ पर है। उन्होंने कहा, ‘हम बड़ी, अनूठी कहानियों को बयां करने और खुद को एक नए क्षेत्र में चुनौती देने के लिए उत्साहित हैं।’ निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके को ‘गो गोआ गॉन’, ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों और वेब सीरिज ‘द फैमिली मैन’ में उनके बेहतरीन निर्देशन के लिए पहचाना जाता है। (एजेंसी)