इस दिन गर्लफ्रेंड संग शादी करेंगे निर्देशक लव रंजन, सामने आई डेस्टिनेशन वेडिंग की डिटेल

    Loading

    मुंबई: ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama), ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety)’ जैसी फिल्मों का निर्देशक करने वाले फिल्मकार लव रंजन (Luv Ranjan) 20 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर शादी के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की रैपिंग करेंगे।

    मिली जानकारी के अनुसार,  लव रंजन की शादी में परिवार के अलावा कुछ खास लोग ही शामिल होने वाले है। उनकी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 18 फरवरी से शुरू होगी। बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन के आउटफिट को तैयार किया है।  इस जोड़े ने अपने पहनावे को अंतिम रूप देने के लिए पिछले हफ्ते डिजाइनर से भी मुलाकात की थी।

     वर्क फ्रंट की बात करें तो, लव रंजन इस समय अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म से निर्माता बोनी कपूर भी बतौर अभिनेता डेब्यू करेंगे। यह पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा स्क्रीन स्पेस के तौर पर साझा करेंगे। यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।