Darlings
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों (Films) को लेकर इन दिनों बायकॉट (Boycott) का सिलसिला जारी है। ट्रोलर्स लगातार फिल्मों को बायकॉट करने पर तुले है। नेटिजन्स ने पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ट्रोल करते हुए उसे बायकॉट करने की मांग उठाई हैं। उसके बाद अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी विरोध किया गया। वहीं अब ट्रोलर्स के निशाने पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट है।

    नेटिजन्स आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को बायकॉट कर रहे है। जो इस वक्त काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के कांसेप्ट को लेकर लोग नाराज है। लोगों का कहना हैं कि इस फिल्म के जरिए पुरुषों के साथ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है। दरअसल, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं।

    जिसमें दिखाया गया है कि घरेलू हिंसा की शिकार हुई बदरुनिसा शेख की भूमिका में आलिया भट्ट अपने पति जिसकी भूमिका विजय वर्मा निभा रहे हैं को खूब प्रताड़ित करती हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और विजय वर्मा के अलावा शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिका में हैं। जसमीत के. रीन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बतौर प्रोड्यूसर आलिया भट्ट डेब्यू कर रही है। इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ रुपये में खरीदा हैं।