‘मिस्टर मम्मी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रितेश देशमुख और जेनेलिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी में शुमार रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia Deshmukh) एक नई कॉमेडी फिल्म के साथ वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। साल 2012 में ‘तेरे नाल लव हो गया’ में आखिरी बार ऑन-स्क्रीन नजर आने वाले रितेश और जेनेलिया ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक है। बॉलीवुड कपल ने सोशल मीडिया पर ‘मिस्टर मम्मी’ फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। इसमें जेनेलिया ही नहीं बल्कि रितेश भी बेबी बंप दिखाते नजर आ रहे है। 

    टी-सीरीज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रितेश देशमुख और जेनेलिया अभिनीत ‘मिस्टर मम्मी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। बता दें, इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन शाद अली कर रहे है। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ‘पागल सवारी के लिए तैयार हो जाइए। जल्द ही अच्छी खबर मिलने वाली है। #MisterMummy’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

     

    आपको बता दें, रितेश देशमुख और जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते है। तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर यह कपल फैंस के करीब करने की कोशिश में रहते हैं।