अनुपम खेर, नीना गुप्ता की फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' का फर्स्ट लुक आउट

    Loading

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता जल्द ही एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर निर्देशक अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ का पहला लुक शेयर किया। एक्टर अनुपम खेर ने अपनी फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी की। पोस्टर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा “मेरी नई फिल्म हैशटैग शिवशास्त्री बाल्बोआ का पहला लुक पेश कर रहा हूं। अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की एक आकर्षक कहानी !! भव्य और शानदार @नीनागुप्ता और एक बहुत ही रोचक और प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ काम करके खुशी हुई! अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हैशटैग में उल्लेख करते हुए लिखा कि यह उनकी 519वीं फिल्म है।”

    वही बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की जानकारी देते हुए इसका पोस्टर शेयर किया हैं | उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इतने सालों बाद @अनुपमखेर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हमारी नई फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ #519 फिल्म #एन इंडियन इनअमेरिका, #ह्यूमर, #ड्रामा, #फैमिली।” आपको बता दे कि एक्ट्रेस नीना गुप्ता और अनुपम खेर कई सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    अगर बात करें फिल्म के फर्स्ट लुक की तो इसमें अनुपम खेर सफेद गंजी और नीली जींस और कुछ मनके गले में पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म के पोस्टर में मोतियों के हार के साथ एक मैरून पोशाक पहनी हुई है। आपको बता दे कि एक्टर अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए थे। वही एक्ट्रेस नीना गुप्ता की आखिरी फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ थी। उनकी आने वाली फिल्में ’83’, ‘डायल 100’, ‘ग्वालियर’ और ‘अलविदा’ हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    वैसे आप अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म ‘शिव शाष्त्री बाल्बोआ’ को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।