Janmashtami 2022
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : आज दुनियाभर में कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) का त्योहार मनाया जा रहा है। लोग बड़े उत्साह के साथ इस त्योहार को मना रहे हैं, वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के सितारें (Stars) भी कृष्ण (Krishna) भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे है। सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दही हंडी का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो अभिनेता की फिल्म ‘खुद्दार’ का ‘मच गया शोर सारी नगरी में’ गाने के दृश्य का है।

    जिसमें अमिताभ बच्चन दही हंडी फोड़ते नजर आ रहे है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आला रे आला गोविंदा आला !!’ एक्टर जैकी श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फिल्म का वीडियो शेयर कर कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है। अनुपम खेर ने भी अपनी मां दुलारी के साथ एक वीडियो शेयर कर फैंस को बधाई और शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जन्माष्टमी के पावन अवसर पर आप सभी को मेरी, दुलारी और हमारे पूरे परिवार की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    मां ने आप सबको बहुत आशीर्वाद दिए है। वो बात अलग है कि साथ में बड़ी मासूमियत के साथ कुछ contradictory बातें भी की। खासकर पैसों को लेकर। देखिए, मजे लीजिए।बोलो बांके बिहारी लाल की जय!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    विवेक अग्निहोत्री ने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान कृष्णा को ग्लोबल लीडर बताया। एक्टर विवेक ओबरॉय ने भी एक वीडियो शेयर कर कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी बाल गोपाल का वीडियो शेयर करते हुए जन्माष्टमी की बधाई देते हुए लिखा, ‘जय कन्हैयालाल की’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

    वहीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भी बाल गोपाल की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह आज का वह त्योहार है जिसे हम सभी खुशी और उत्साह के साथ देखते हैं। हां! यह श्री कृष्ण जन्माष्टमी है, जो भगवान के जन्म का जश्न मनाती है, जो सभी बुराईयों को मिटाने के लिए पृथ्वी पर आए थे, उनकी भगवत गीता को एक सम्मानजनक जीवन जीने के सर्वोत्तम ग्रंथ के रूप में स्वीकार किया जाता है।’ गौरतलब है कि आज जन्माष्टमी के त्योहार पर मंदिरों में भक्तों की लंबी भीड़ लगी है।