आज से इन फिल्मों के टिकट इतने दिनों के लिए हो गए हैं सस्ते, देने होंगे मात्र 100 रूपए

    Loading

    मुंबई : सितंबर (September) महीने में सिनेमाघरों (Theaters) में तीन फिल्में बड़े पर्दे पर चल रही हैं। जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, सनी देओल और दुलकर सलमान की स्टारर फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ और आर माधवन, खुशाली कुमार, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना की अभिनीत फिल्म ‘धोखा राउंड द कॉर्नर’ शामिल है। ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा प्रदर्शन दिखा रही हैं।

    इन फिल्मों के कलेक्शन पर खास फायदा ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस’ के दिन हुआ। इस दिन फिल्मों के टिकट के लिए केवल 75 रूपए खर्च करने थे। वहीं फिल्म को हिट होता देख फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बीते रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा ऐलान किया था। जिसमें उन्होंने नवरात्रि के मौके पर फिल्म के टिकट को सस्ता करने का ऐलान किया। जिसमें उन्होंने कहा कि सोमवार यानी आज 26 सितंबर से 29 सितंबर गुरुवार तक फिल्म के टिकट के लिए दर्शकों को केवल 100 रूपए देने होंगे यानि फिल्म का टिकट मात्र 100 रूपए हो गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

    यह ऑफर आज से शुरू है। वहीं आयन मुखर्जी के इस ऐलान के बाद फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ और फिल्म ‘धोखा राउंड द कॉर्नर’ के निर्माताओं ने भी फिल्मों के टिकट को घटाकर 100 रूपए कर दिया है। ये ऑफर 26 सितंबर से 29 सितंबर तक रहेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by P V R Cinemas (@pvrcinemas_official)

    इस खबर को PVR Cinemas ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दिया है। अब आज से 29 सितंबर तक दर्शक इन तीनों फिल्मों का लुफ्त उठा सकते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by P V R Cinemas (@pvrcinemas_official)

    जिसके लिए उन्हें एक फिल्म के लिए 100 रूपए टिकट पर खर्च करने होंगे। इस ऑफर के सामने आते ही यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस ऑफर से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दमदार असर पड़ेगा।