Alia Bhatt's film 'Gangubai Kathiawadi' is coming in controversy, Gangubai's family filed a case

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में अब फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 30% की वृद्धि देखी गई है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 23.50 करोड़ तक पहुंच गई है।

    इसकी पुष्टि हो चुकी है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हुआ है कि फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की हैं। Boxofficeindia की रिपोर्ट के अनुसार, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी ने शनिवार को लगभग 12.50-13 करोड़ की कमाई की हैं।’ तरण ने शनिवार को ट्वीट किया कि ‘उन सभी विरोधियों के लिए जिन्होंने #बॉलीवुड को खारिज कर दिया था। यहां तक ​​​​कहा कि #बॉलीवुड ने अपनी चमक और महिमा खो दी है। #गंगूबाई काठियावाड़ी की शानदार शुरुआत #बॉलीवुड को वापस लाती है। लाइमलाइट… अब आने वाली फिल्मों का इंतजार… पिक्चर अभी बाकी है (कहानी अभी खत्म नहीं हुई है)।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का निर्देशन संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने किया है। यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका चित्रण एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ में किया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari), विजय राज जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।