File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी काफी पसंद किया जाता है। यह शो पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब बिग बॉस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बिग बॉस 16 का प्रीमियर जल्द ही होगा। बिग बॉस का 16वां सीजन सितंबर या अक्टूबर में होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पॉपुलर शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर 1 अक्टूबर, 2022 को होगा। मेकर्स इस बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

    बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई दिनों से ‘बिग बॉस 16’ को होस्ट कर रहे हैं। दर्शकों को इस सीजन में भी भाईजान का एक अलग प्रोजेक्शन देखने को मिलेगा। सलमान ने ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो की शूटिंग पूरी कर ली है। तो ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो जल्द ही आउट होगा। ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। ‘बिग बॉस 16’ को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, शाइनी दोशी, सनाया ईरानी जैसे कलाकारों के कई नाम चर्चा में हैं।

    फरमानी नज की बिग बॉस में एंट्री

    चर्चा है कि ‘हर हर शंभू’ का गाना गाने वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेंगी। फरमानी नाज से ‘बिग बॉस 16’ के लिए कहा गया है। फरमानी भी इस मामले पर विचार कर रहे हैं। दर्शकों को जल्द ही पता चल जाएगा कि फरमानी नाज बिग बॉस में हिस्सा लेंगी या नहीं।