हॉलीवुड अभिनेता लेस्ली जॉर्डन का कार दुर्घटना में निधन, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन लेस्ली जॉर्डन (Leslie Jordan dies in car crash at 67) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता की कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उनकी मौत हो गई है। ANI की रिपोर्ट के अनुसार, TMZ ने कुछ समय पहले इस खबर को ब्रेक किया था। अभिनेता के एक प्रवक्ता ने एनबीसी न्यूज से अभिनेता की मौत की पुष्टि की है। लेस्ली जॉर्डन खुद गाड़ी चला रहे थे। इसके बाद अचानक उनकी कार एक इमारत के किनारे से टकरा गई। इसके बाद मौके पर ही अभिनेता की मौत हो गई। 

    अभिनेता के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक बेटे, भाई, कलाकार, हास्य अभिनेता, साथी और इंसान के रूप में उन्होंने उदारता और महानता के लिए जाना जाता है। लेस्ली जॉर्डन के प्यार और प्रकाश के बिना आज दुनिया निश्चित रूप से बहुत अधिक अंधेरी जगह है। न केवल वह एक मेगा प्रतिभा और साथ काम करने के लिए खुशी थी, बल्कि उन्होंने देश को भावनात्मक अभयारण्य प्रदान किया जो कि सबसे कठिन में से एक था। ‘

    टेनेसी में जन्मे अभिनेता चट्टानूगा को सीबीएस के 1990 के दशक के सिटकॉम “हार्ट्स अफायर” में लोनी गार की भूमिका निभाते हुए फेम मिला था। इसके बाद अभिनय के क्षेत्र में  लेस्ली जॉर्डन ने खूब नाम कमाया।