Jennifer-Ben Wedding
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) और एक्ट्रेस (Actress) जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और एक्टर बेन एफ्लेक ने अपने 20 साल के रिश्तें को एक खुबसूरत नाम दे दिया है। लास वेगस में बीते शनिवार की रात में ये कपल शादी के बंधन में बंध गए है। ये कपल पिछले 20 साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे। कपल ने साल 2002 में सगाई की थी। वहीं करीब एक साल के बाद कपल ने सगाई को तोड़ दिया था और दोनों ने अपने-अपने रास्ते बदल लिए।

    यहां तक की दोनों ने किसी और से शादी भी कर ली और उनके बच्चे भी है। हालांकि, लंबे समय से ब्रेकअप के बाद पिछले साल ये कपल एक बार फिर एक-दूसरे के करीब आए है और अप्रैल में इंगेजमेंट करके अब एक-दूसरे से शादी कर लिए है जेनिफर लोपेज की बेस्ट फ्रेंड क्रिस एपलटन ने अपने इंस्टाग्राम पर जेनिफर लोपेज की शादी से पहले उनके ब्राइडल लुक को शेयर किया है। वीडियो में जेनिफर लोपेज सिंपल वाइट कलर के गाउन में नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chris Appleton (@chrisappleton1)

    वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘शादी से पहले आखिरी मिनट की भावनाएं!’ जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के शादी के बाद सेलेब्स और प्रशंसकों के बधाईयों का तांता लगा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जेनिफर लोपेज ने शादी के बाद अपना नाम भी बदल ली है। उन्होंने अब अपना नाम बेन एफ्लेक रखा है। उनके इस शादी से फैंस काफी खुश है।