Avatar 2 Box Office Collection Day 2
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : जेम्स कैमरून (James Cameron) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) हॉलीवुड (Hollywood)  फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानि ‘अवतार 2’ (Avatar 2) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इतना ही नहीं फिल्म दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही हैं। फैंस ‘अवतार 2’ की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

    यही कारण है कि फिल्म सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखी है। ये फिल्म 200 करोड़ के बेहद करीब है और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। बता दें कि लोग इस फिल्म को अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देख रहे हैं। अगर हम बात करें फिल्म के इस हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म सोमवार को जहां 18.6 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by James Cameron (@jamescameronofficial)

    वहीं फिल्म ने मंगलवार को 16.65 करोड़ रुपए कमाए है। फिल्म बुधवार को 15.75 करोड़ रुपए का बिजनेस की। वहीं अगर हम बात करें गुरुवार की यानि फिल्म रिलीज के सातवें दिन कि तो फिल्म ने 13.50 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म के सातवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने कुल 193.30 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। बता दें कि जेम्स कैमरून की निर्देशित ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ 13 साल बाद पर्दे पर लौटी है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म हिंदी और इंग्लिश भाषा के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को भारत में 3800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।