Photo - @MissionFilm/Twitter
Photo - @MissionFilm/Twitter

Loading

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) स्टारर फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग’ का पहला पार्ट (Mission : Impossible – Dead Reckoning Part One) 12 जुलाई, बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही फैंस अपना रुख सिनेमाघरों की तरफ कर लिए हैं। तभी तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

जी हां, फिल्म ने पहले ही दिन डबल डिजिट में बॉक्स कलेक्शन किया है। sacnilk के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि, इन आंकड़ों में कम-ज्यादा हो सकता है। क्रिस्टोफर मैकक्वेरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ में टॉम क्रूज के अलावा विंग रेम्स, साइमन पेग, पोम क्लेमेंटिएफ, हेनरी कजर्नी, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म में टॉम क्रूज का शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है। उनके स्टंट को देख फैंस के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। फिल्म 2D, 4DX, IMax 2D और ICE में हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है। बता दें कि फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ की एडवांस बुकिंग 5 जुलाई से 11 जुलाई तक चली थी। जिसमें फिल्म के करोड़ों रुपये के टिकट बिके थे।