Shakira
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) पॉप सिंगर (Pop Singer) शकीरा (Shakira) की मुश्किलें बढ़ गई है। शकीरा इन दिनों काफी सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो अपने किसी गानों को लेकर चर्चा में नहीं, बल्कि वो इस वक्त टैक्स चोरी करने को लेकर खबरों की हेडलाइन बनी है। शकीरा पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है। जिसके चलते उन्हें जेल की भी हवा खानी पड़ सकती है। सिंगर पर 14.5 मिलियन यूरोज यानी भारतीय रुपयों के अनुसार 117 करोड़ रुपये का टैक्स चोरी का आरोप लगा है।

    वहीं सिंगर ने अपने ऊपर लगे इन आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। जिसके बाद बार्सिलोना प्रॉसीक्यूटर ने शुक्रवार को शकीरा के लिए आठ साल सजा की मांग करने की बात कही है। सिर्फ इतना ही नहीं बार्सिलोना प्रॉसीक्यूटर ने तो शकीरा पर 24 मिलियन यूरोज फाइन लगाने की भी डिमांड रखी है। हालांकि, अभी केस के तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। शकीरा ने साल 2012 से 2014 तक की अपनी पूरी कमाई की टैक्स जमा नहीं की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shakira (@shakira)

    जो करीब 14.5 मिलियन यूरोज है। बुधवार को शकीरा ने याचिका को खारिज कर दिया था। वहीं उनके वकील का कहना है कि शकीरा ने अपने सारे टैक्स भरे हैं। अब उनपर कोई टैक्स बकाया नहीं है। जिसको लेकर उन्हें अपनी बेगुनाही पर पूरा भरोसा है। यही कारण है कि उन्होंने इस मामले को कोर्ट में जाने दिया। इससे पहले शकीरा साल 2018 में टैक्स चोरी मामले में सुर्खियों में आई थी।